Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में तीन दिनों के बाद रेल सेवा बहाल

Publish Date: May 09 2018 10:16:11am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ और झड़पों में आतंकवादियों और नागरिकों के मारे जाने के बाद अलगाववादियों के हड़ताल के आह्वान को देखते हुए घाटी में सुरक्षा कारणों से पिछले तीन दिनों से स्थगित ट्रेन सेवाओं को आज फिर से बहाल कर दिया गया। फिलहाल अलगाववादियों की ओर से आज कोई हड़ताल आहूत नहीं की गयी। उन्होंने लोगों से सामान्य गतिविधियां फिर से शुरू करने की अपील की है। 

गौरतलब है कि शोपियां में मुठभेड़ के दौरान हिज्बुल मुजाहिद्दीन का एक शीर्ष कमांडर तथा कश्मीर विश्वविद्यालय के एक सहायक प्रोफेसर समेत पांच आतंकवादियों के मारे गये थे और मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प में छह युवक मारे गये जबकि 30 अन्य घायल हो गये थे। रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने  बताया,“हमने घाटी में ट्रेन सेवा को बहाल कर दिया है।” उन्होंने कहा कि उत्तर कश्मीर में श्रीनगर-बडगाम और बारामूला के बीच सभी ट्रेनें पूर्व निर्धारित समय से चलेंगीं। इसी प्रकार दक्षिण कश्मीर के बडगाम-श्रीनगर-अनंतनाग-काजीकुंड से बनिहाल के बीच भी ट्रेनों का परिचालन शुरु हो जाएगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top