Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कैराना उपचुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

Publish Date: May 09 2018 10:35:40am

मुजफ्फरनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कैराना में 28 मई को होने वाले उपचुनाव के लिए जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 10 मई है। जिला चुनाव अधिकारी इंदर विक्रम सिंह ने बताया कि नामांकन दाखिल करने के लिए केवल पांच लोगों को अंदर जान की अनुमति प्रदान की जाएगी।

उन्होंने कहा कि सुचारू रूप से उपचुनाव कराने के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं। राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के एक प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी प्रत्याशी तबसूम बेगम, समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के समर्थन से उपचुनाव में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उपचुनाव के लिए दिवंगत सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह को मैदान में उतारा है। उम्मीद है कि वह कल नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जाने से पहले प्रत्याशी अपने समर्थकों को भी संबोधित करेंगे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top