Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

त्रिपुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी, 19 साल बाद आतंकवादी गिरफ्तार

Publish Date: May 09 2018 10:44:32am

अमबासा (उत्तम हिन्दू न्यूज)- त्रिपुरा में पुलिस ने 19 वर्षाें से फरार प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन नेशनल लिबरेशन फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (एनएलएफटी) के विश्वमोहन धड़े के आतंकवादी दिलीप देववर्मा को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार खुफिया सूचना मिलने पर कल शाम पांच बजे कमालपुर उपमंडल के पुलिस अधिकारी शंकर दास के नेतृत्व में उनाकोटी जिले के मनुघाट पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेपाततिला में छापा मार आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया।

आतंकवादी को गिरफ्तार करने के बाद कैलाशहर के सत्र न्यायालय के समक्ष पेश किया गया जहां उस पर पहले से दो मामले लंबित थे। उल्लेखनीय है कि आतंकवादी के खिलाफ ये दो मामले कमालपुर पुलिस थाना और मनुघाट पुलिस थाना में दर्ज थे। उस पर कमालपुर पुलिस थाने में केस नंबर 51/99 को भारतीय दंड संहिता 364,34 और मनुघाट पुलिस स्टेशन में केस नंबर 64/2000 में भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के अंतर्गत मामले दर्ज थे। वर्मा पिछले 19 वर्षों से वांछित आतंकवादी था जो काफी समय से पुलिस का चकमा दे रहा था लेकिन आखिरकर उसे पकड़ लिया गया। पुलिस इसे अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top