Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उप्र: मालगाड़ी के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

Publish Date: May 09 2018 12:19:28pm

आगरा(उत्तम हिन्दू न्यूज): कोटा से मुगलसराय जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे मंगलवार सुबह पटरी से उतरने के बाद पलट गए। इससे रेलवे अफसरों में हड़कंप मच गया। इस हादसे से आगरा-टूंडला ट्रैक घंटों तक बाधित रहा।

आगरा में कोटा से मुगलसराय जा रही खाली मालगाड़ी के दो डिब्बे यमुना ब्रिज स्टेशन के पास प्रकाश नगर में पलट गए। 55 डिब्बों वाली इस मालगाड़ी में बीच के 25 और 26 नंबर का डिब्बे पहले ट्रेक से उतरे, फिर पलट गए। इस कारण ट्रैक उधड़ा और कई सीमेंट के स्लीपर टूट गए। यमुना ब्रिज के कर्मचारियों द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई। अधिकारियों ने एक्सीडेंटल रिलीफ ट्रेन मौके के लिए तत्काल रवाना कर दी। डिरेल मालगाड़ी को ठीक कराने पहुंचे एडीआरएम डी.के. सिंह ने बताया कि यह घटना सुबह 11 बजे हुई। उन्होंने बताया कि दो डिब्बे पलटे हैं। साथ ही घटना के पीछे के कारणों की जांच की जा रही हैं। वहीं पीआरओ डॉ. संचित त्यागी ने बताया कि किसी कारणवश मालगाड़ी का डिरेलमेंट हुआ था। राहत कार्य के लिए टीम जुटी हुई है। अभी दुर्घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चल सका है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top