Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

PM मोदी दे रहे हैं 50 हजार रुपए कमाने का अवसर, ऐसे उठाए लाभ

Publish Date: May 09 2018 02:28:57pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): मोदी सरकार युवाओं के लिए रोजगार के अवसर लाती रहती है और इस बार भी सरकार 50 हजार रुपए कमाने का सुनहरा मौका लेकर आई है। जी हां, मोदी सरकार जीतने वाले को 50 हजार रुपए का इनाम देगी। बस आपको इनाम की रक्म हासिल करने के लिए थोड़ी मेहनत की जरुरत है। खास बात ये है कि आपको इनाम हासिल करने के लिए कहीं बाहर जाने की जरुरत नहीं बल्कि घर बैठे-बैठे ही आप ये इनाम जीत सकते है। 

दरअसल मोदी सरकार गांव तक इंटरनेट पहुंचाने के लिए पहल शुरु कर दी है। इसके लिए ग्रामीण भारत में भारतनेट नाम का प्रोजेक्ट शुरू किया गया है। इस प्रोजेक्ट के जरिए 2.5 लाख ग्राम पंचायत को ऑप्टिकल फाइबर से जोड़ा जाना है। अब मोदी सरकार इस प्रोजेक्ट के लिए लोगो तैयार करवा रही है। जो शख्स इस लोगो को सरकार के नियमों के अनुसार तैयार कर देगा उसे 50 हजार रुपए का इनाम मिलेगा। 
 
इस लोगो के आकार और अन्य चीजों को लेकर सरकार ने कुछ नियम तैयार किए हैं जिसे आप इस वेबसाइट https://goo.gl/H7rzgY पर जाकर पढ़ सकते है। लोगो भी आप ऑनलाइन जमा करवा सकते है। तैयार किए गए लोगो में से जो एक बेस्ट लोगो चुना जाएगा उसे 50 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा, जिन लोगो को संतोषजनक पाया जाएगा उन्हें सरकार 10-10 हजार रुपए का पुरस्कार देगी। लोगो जमा करने की अंतिम तारीख 15 मई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top