Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर में सेना को बड़ी सफलता, लश्कर के 6 आतंकी पकड़े

Publish Date: May 09 2018 02:30:46pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की धरपकड़ का अभियान जारी है। ताजा अभियान में सेना ने लश्कर के 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है। इस गिरफ्तारी के बारे में पुलिस का कहना है कि ये सभी तीन स्थानीय नागरिकों की हत्या में संलिप्त हैं। इन सभी से पूछताछ की जा रही है ताकि इनके साथियों का पता चल सके। उधर, जम्मू कश्मीर में अफवाह फैलाने से रोकने के लिए एहतियातन निलंबित की गयी इंटरनेट सेवाएं दक्षिण कश्मीर में आज भी स्थगित रखी गयी जबकि मध्य कश्मीर में इंटरनेट पर लगी पाबंदियों को हटा लिया गया है।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि शोपियां जिले समेत पूरे दक्षिण कश्मीर में भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) समेत सभी मोबाइल इंटरनेट और ब्राडबैंड सेवाओं पर रोक जारी है। रविवार को शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों की मुठभेड़ में पांच आतंकवादियों और प्रदर्शनों में छह आम नागरिकों की मौत हो गयी थी।मध्य कश्मीर के श्रीनगर, बडग़ाम और गंदेरबल जिलों में इंटरनेट सेवाओं पर तीन दिनों से लगी रोक को हटा लिया गया है। यहां अफवाह फैलने से रोकने के लिए यह रोक लगायी गयी थी। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top