Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ऑडिटोरियम में फंसे शरद पवार, ताला तोड़कर निकालना पड़ा

Publish Date: May 09 2018 02:34:58pm

सतारा (उत्तम हिन्दू न्यूज): राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार बुधवार को एक ऑडिटोरियम के दरवाजे का ताला अचानक जाम हो जाने के कारण अंदर ही फंस गए। इसे लेकर उनके पार्टी कार्यकर्ताओं में बेचैनी पैदा हो गई। एनसीपी के राज्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि यह घटना पवार के एक खचाखच भरे मीडिया सम्मेलन को संबोधित करने के बाद सभा स्थल से जाने के दौरान हुई।

उन्होंने कहा कि दरवाजा खुल नहीं रहा था। इसमें लगा हैंडल के कारण ताला जाम हो गया था और यह अंदर या बाहर किसी भी तरफ से खुल नहीं रहा था। उन्होंने कहा कि एनसीपी के कई विधायकों, कार्यकर्ताओं, पत्रकारों व ऑडिटोरियम के कर्मचारियों ने इसे खोलने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए। बाद में ताले को तोड़ना पड़ा।

पवार (77) करीब दस मिनट बाद वह सभा स्थल से निकल सके। इससे पहले पवार ने दिग्गज शिक्षाशास्त्री दिवंगत कर्मवीर भाऊराव पाटिल की 59वीं पुण्यतिथि पर 99 साल पुराने रायत शिक्षण संस्था पर श्रद्धांजलि अर्पित की। पाटिल ने 1919 में इस संस्था की स्थापना की थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नोटबुक' खूबसूरत और रंगीन प्रेम कहानी है : जहीर इकबाल

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): फिल्म 'नोटबुक' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में कदम रख रह...

top