Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

डेटिंग और चैटिंग के चक्कर में मारा गया 'करोड़पति' बिजनेसमैन, सूटकेस में मिली लाश 

Publish Date: May 09 2018 02:46:49pm

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : राजस्थान के जयपुर में रहने वाले दुष्यंत शर्मा को इस बात का अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि ऑनलाइन चैटिंग और डेटिंग एक दिन उनकी मौत का कारण बन जाएगा। डेटिंग ऐप टिंडर पर खुद को करोड़पति बताने वाले दुष्यंत की लाश 3 मई को दिल्ली हाइवे के पास एक सूटकेस में मिली। कारण जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दावा किया जा रहा है कि एक बच्चे के बाप दुष्यंत की हत्या उस लड़की ने ही की है, जिससे उनका रिलेशनशिप चल रहा था।

झोटवारा पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रिया सेठ इस हाई प्रोफाइल हत्या और ब्लैकमेलिंग रैकेट की सरगना है। दुष्यंत को भी वह अपने जाल में फंसाकर उनके पैसे हड़पना चाह रही थी। मार्च 2018 में एक अन्य बिजनसमैन को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार हुई प्रिया अभी जमानत पर बाहर थीं लेकिन इस वारदात के सामने आते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रिया के साथ उनके बॉयफ्रेंड दीक्षांत कामरा और एक अन्य दोस्त लक्ष्य वालिया को भी गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, प्रिया ने पहले दुष्यंत शर्मा को एक फ्लैट में बंधक बनाकर रखा, फिर उनके पिता से 3 लाख रुपये उगाहने के बाद दुष्यंत की हत्या कर दी। झोटवारा के एसएचओ गुरु भूपेंद्र सिंह ने बताया, फिरौती की रकम ले लेने के बावजूद प्रिया ने दुष्यंत को नहीं छोड़ा, इससे पहले दुष्यंत के सिर को दीवार पर दे मारा था और उन्हें तार से बांध दिया था। जब प्रिया ने दुष्यंत से 10 लाख रुपये मांगे तब उसने बताया कि वह करोड़पति नहीं है। प्रिया ने दुष्यंत के डॉक्युमेंट्स चेक किया तो पता चला कि उसके बैंक अकाउंट में भी कुछ हजार रुपये ही हैं। 

गुरुवार सुबह 10 बजे प्रिया ने दुष्यंत के पिता राजेश्वर को फोन करके उनकी 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी लेकिन उन्होंने सिर्फ 3 लाख रुपये दे पाने की बात कही। जैसे ही दुष्यंत के अकाउंट में पैसे जमा हुए, इन तीनों लोगों को लगा कि मामला पुलिस तक जा सकता है। इससे घबराए तीनों ने पहले गला घोंटकर दुष्यंत को मारना चाहा फिर चाकू से मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि प्रिया ने अपने हाथ धोए और एटीएम जाकर दुष्यंत के अकाउंट से 20,000 रुपये निकाले और एक बड़ा सूटकेस खरीदा। इसी सूटकेस में दुष्यंत के शव को रखकर उसे फेंक दिया। 
Image result for murder,

Image result for dating and chatting, murder,

 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top