Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सहारनपुर में फिर हिंसा, भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष के भाई की गोली मारकर हत्या 

Publish Date: May 09 2018 04:44:17pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया के भाई सचिन की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव पैदा हो गया है। मृतक पक्ष के लोगों का आरोप है कि महाराणा प्रताप की शोभायात्रा निकालने वालों ने सचिन की हत्या की है। एडीजी ने बताया कि यह पूरा मामला संदिग्ध है। इसकी जांच की जा रही है। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए सहारनपुर में इंटरनेट सेवाएं अगले आदेश तक के लिए बंद कर दी हैं।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक क्षत्रिय समाज ने महाराणा प्रताप जयंती के अवसर पर सहारनपुर के रामनगर में शोभायात्रा निकालने की अनुमति मांगी थी। पहले इसपर प्रशासन का रवैया टालने वाला रहा लेकिन बाद में मंगलवार को जिला प्रशासन ने 150 लोगों के साथ शोभायात्रा निकालने की अनुमति दे। बुधवार को रामनगर में इस यात्रा के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम करने का दावा किया था। 

बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह से शोभा यात्रा की तैयारी हो रही थी। शोभा यात्रा रामनगर के पास महाराणा प्रताप भवन तक पहुंची। उसी वक्त भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष कमल वालिया का भाई सचिन भवन के सामने से गुजर रहा था। अचानक किसी ने उस पर गोली चला दी। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हत्या को जातीय रंग दिया जा रहा है। हालांकि स्थानीय पुलिस का कहना है कि जबतक मामला पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो जाता किसी के उपर आरोप नहीं लगाया जा सकता है। मामले की मुकम्मल छानबीन चल रही है। अपराधी जल्द पकड़ा जाएगा। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top