Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पीएम बनने का सपना देख रहे हैं राहुल गांधी : मोदी

Publish Date: May 09 2018 06:45:43pm

चिकमंगलूर (कर्नाटक) (उत्तम हिन्दू न्यूज) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह 2019 में प्रधानमंत्री बनने का दिवा-स्वप्न देख रहे हैं। मोदी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, वह कांग्रेस, इसकी परंपरा और इसके नेताओं को लेकर चिंतित नहीं है। वह हमेशा 2019 में प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते रहते हैं। राहुल का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि कुछ भी नहीं करने के बाद भी पार्टी ने उन्हें पदोन्नति दे दी।

उन्होंने कहा, उन्हें कांग्रेस में बिना काम किए ही पदोन्नत कर दिया गया, क्योंकि वह नामदार हैं। इसलिए उन्हें 2007 में पार्टी का महासचिव बनाया गया था। तब कहा गया था कि वह कांग्रेस में नया नेतृत्व लाएंगे, युवा नीति में बदलाव करेंगे। लेकिन, पिछले 11 वर्षो में कुछ भी बदलाव नहीं हुआ। मोदी ने कहा कि पिछले चार वर्षो में 25-30 चुनाव हारने के बावजूद भी वह (राहुल) घमंड से भरे हुए हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस लोकसभा में केवल 40 सीट जीत सकी। पिछले चार वर्षो में उसे लगभग हर राज्य में हार का सामना करना पड़ा। लेकिन, नामदार का घमंड अभी भी बना हुआ है। वह कहते हैं कि वह 2019 में प्रधानमंत्री बनेंगे। क्या यह उनका घमंड नहीं है?

मोदी ने कहा, गांधी परिवार यह सोचता है कि प्रधानमंत्री का पद उसके लिए आरक्षित है। कोई इस सीट पर नहीं बैठ सकता। वे सोचते हैं कि यह उनका अधिकार है। उन्होंने कहा, इस परिवार को लोकतंत्र से कुछ लेना-देना नहीं। इसलिए, वे लोग इसे दबाने के तरीके ढूंढते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर ईवीएम, सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने और प्रधान न्यायाधीश के खिलाफ महाभियोग लाने पर भी निशाना साधा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top