Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गैंगरेप की शिकार लड़की का पति से हुआ झगड़ा, उठाया खौफनाक कदम

Publish Date: May 09 2018 06:49:39pm

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की नरैनी सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक रहे पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के घर दिसंबर 2010 को सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई नरैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने मंगलवार की देर शाम फोन पर पति से हुए विवाद के बाद हेयर डाई पीकर जान देने की कोशिश की। पीडि़ता को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने अस्पताल में पीडि़ता के दर्ज किए बयान के हवाले से बुधवार को बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की शिकार युवती (23) ने इसी साल 26 जनवरी को झांसी में ठेकेदारी कर रहे दतिया के राहुल निषाद से शादी की थी, वह महज दो बार अपनी ससुराल गई है और पति से अनबन हो गई। उन्होंने बताया कि अपने बयान में पीडि़ता ने कहा कि उसका पति मानसिक रूप से उसे प्रताडि़त कर रहा है और जान से मारने की धमकी देता है।

मंगलवार की शाम भी पति ने फोन से धमकी दी, जिसके बाद उसने हेयर डाई पीकर जान देने की कोशिश की है। एएसपी ने बताया कि पीडि़ता के परिजन उसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरैनी ले गए और वहां से रेफर होने के बाद देर रात उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है और वह बात भी कर रही है। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने वाले उसके पति के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई की जाएगी। वहीं, जिले के सरकारी अस्पताल में पीडि़ता का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ. एस.डी. त्रिपाठी और डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि पीडि़ता की हालत में सुधार है और वह खतरे से बाहर है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

साउथ की ये मशहूर एक्ट्रेस ड्रग्स के साथ हुई गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की जांच

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): अश्वथी बाबू मलयालम टीवी और फिल्मों का जाना-माना नाम है। अश...

top