Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

शादी के महज 10 दिन बाद करवाई पति की हत्या, जांच के बाद पुलिस भी रह गई हैरान

Publish Date: May 09 2018 07:22:06pm

विजयनगरम (उत्तम हिंदू न्यूज) : आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के पार्वतीपुरम में एक नवविवाहिता द्वारा शादी के महज 10 दिनों बाद अपने पति की हत्या करवाने का मामला सामने आया है। नवविवाहिता सरस्वती ने अपने पति गौरीशंकर की हत्या करवाने के लिए कुछ बेरोजगार बीटेक पास छात्रों का सहारा लिया। पति की हत्या करवाने के बाद नवविवाहिता पार्वतीपुरम थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज करवाई की 3 लोगों ने उसकी शादी के आभूषण लूटे और पति वाई. गौरीशंकर की हत्या कर दी। 

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए हरकत में आ गई। जांच में पुलिस ने लड़की के बयान को विरोधाभासी पाया। लेकिन पुलिस तब हैरान रह गई जब पता चला कि इस हत्या में लड़की की साजिश थी। इतना ही नहीं लड़की ने पैसे की जगह शादी की अंगूठी लोगों को दी थी। 

पुलिस ने जांच में पाया कि सरस्वती और मधु शिव एक दूसरे से प्यार करते थे। विशाखापत्तनम का रहने वाला मधु शिव एक बेरोजगार बीटेक युवक है और दोनों फेसबुक पर संपर्क में आए थे और अब दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन परिजनों द्वारा सरस्वती की शादी दूसरे व्यक्ति से करने के बाद उसने इस हत्या का प्लान बनाया और अपने पति की हत्या कर दी। इसके लिए सरस्वती ने 8 हजार रुपए और उसके प्रेमी ने 10 हजार रुपये का योगदान दिया था और बाकी रकम शादी की अंगूठी के रूप में पूरी की। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top