Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर छाई भारतीय सेना के इस जवान की बहादुरी, आप भी पढ़ें

Publish Date: May 09 2018 07:42:17pm

नई दिल्‍ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : कुछ दिनों पहले आरपीएफ के एक जवान ने एक महिला की इज्जत बचाई थी। अब इंडियन आर्मी के एक लेफ्टीनेंट ने युवती से हो रही लुटपाट की वारदात को रोककर बहादूरी की मिसाल कायम की है। उक्त युवती और इंडियन आर्मी के लेफ्टीनेंट आशीष दादर एक्‍सप्रेस में सफर करने के दौरान यह घटना हुई। इस आर्मी आॅफिसर की बहादुरी की दासतां इंडियन आर्मी ने अपने फेसबुक पेज पर भी सांझा की है। 

Image may contain: 1 person, smiling, motorcycle and outdoor

जानकारी के मुताबिक दादर एक्‍सप्रेस के फरीदाबाद रेलवे स्‍टेशन से गुजरने पर किसी ने चेन पुलिंग की और ट्रेन रुकते ही दो लुटेरे एसी टू टायर के कोच नंबर ए-1 में एंटर हुए। इसके बाद उनकी नजर गहरी नींद में सोई उक्त लड़की पर पड़ी और उसका सामान लेकर जाने लगे तो लड़की की नींद खुल गई। लड़की ने विरोध किया तो लेफ्टीनेंट आशीष कुमार नजर 2 लुटेरों पर पड़ी जिसके बाद लेफ्टीनेंट का उनसे आमना सामना हुआ। इस दौरान लेफ्टीनेंट से हाथ में चाकू से वार करने पर चोटें भी लगी। लेकिन लेफ्टीनेंट ने लुटेरों की साजिश को नाकाम कर दिया। हालांकि लुटेरे बच कर निकलने में कामयाब रहे। बाद में दोनों ने (लेफ्टीनेंट और उक्त लड़की) ने आरपीएफ से इसकी शिकायत की। 

अंबाला स्थिति आर्मी बेस में तैनात लेफ्टीनेंट आशीष की इस बहादुरी को लेकर रेलवे प्रशासन, रेलवे पुलिस और उक्त युवती ने तारीफ की है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top