Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आर्मी चीफ की चेतावनी, कभी नहीं होगी कश्मीर की आजादी, मत उलझो सेना से 

Publish Date: May 10 2018 09:51:30am


नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर की आजादी को लेकर सेना पर पत्थरबाजी करने वाले कश्मीरी युवाओं को चेतावनी देते हुए आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा है कि कश्मीक की आजादी कभी नहीं होने वाली, इसलिए सेना से मत उलझो। 

एक निजी समाचार पत्र को दिए इंटरवयू में रावत ने कहा कि कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना की कार्रवाई जारी रहेगी और सेना से ऐसे लोग कभी नहीं जीत सकते। कश्मीर में युवाओं के चरमपंथी संगठनों से जुडऩे को लेकर सेना प्रमुख ने कहा कि कुछ लोग युवाओं को आजादी के नाम पर भरमा रहे हैं। जनरल रावत ने कश्मीरी युवाओं को कहा कि, 'बंदूक उठानेवालों और मासूम युवाओं को आजादी के नाम पर झूठे सपने दिखानेवालों को मैं कहना चाहता हूं कि इस रास्ते पर जाने से कुछ नहीं मिलनेवाला, मैं युवाओं को कहना चाहता हूं कि ऐसे लोग आपको भड़का रहे हैं। कश्मीरी युवाओं को कह रहा हूं आजादी संभव नहीं है। ऐसा नहीं होने वाला। दूसरों के भड़काने पर गलत रास्ते पर नहीं जाएं।' रावत ने साफ कहा जो लोग आजादी चाहते हैं वह अच्छी तरह से मान लें कि ऐसा नहीं होने जा रहा। कभी भी नहीं।' कश्मीर में मारे गए आतंकियों के बारे में जनरल बिपिन रावत ने कहा कि मैं इन आंकड़ों पर ध्यान नहीं देता हूं। रावत ने कश्मीर में होने वाले एनकाउंटर पर कहा कि मौत पर हम भी खुश नहीं होते हैं, लेकिन कश्मीरियों को कहना चाहता हूं, 'हमें किसी को मारकर खुशी नहीं मिलती है।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top