Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

स्नाइपर राइफल से पीएम मोदी को मारने की साजिश का भंडाफोड़ 

Publish Date: May 10 2018 02:56:13pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज): पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश के मामले में गुजरात एटीएस ने चार्जशीट फाइल की है। अंकलेश्वर की कोर्ट में दायर चार्जशीट में एटीएस ने खुलासा किया है कि उबैद मिर्जा चाहता था कि वह पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या स्नाइपर राइफल से करे। इस बात का खुलासा उसने एक मेसिजिंग ऐप पर किसी से शेयर किया था। 

चार्जशीट के मुताबिक मिर्जा को रात 11 बजकर 28 मिनट पर खुद को फेरारी बताने वाले एक व्यक्ति से संदेश मिला, ठीक, मोदी को स्नाइपर राइफल से मारते हैं। मिर्जा आईएस का संदिग्ध ऑपरेटिव है और एटीएस ने उसके मोबाइल फोन और पेन ड्राइव बरामद कर उसकी इस साजिश का भंडाफोड़ किया। वकील मिर्जा और लैब टेक्निशन कासिम स्तिमबेरवला (दोनों सूरत निवासी) 25 अक्टूबर 2017 को पकड़े गए थे। एटीएस की जांच में ये भी बात सामने आई कि कासिम जमैका भागने की तैयारी में था ताकि कट्टरपंथी मौलवी शेख अब्दुल्लाह अल फैसल के साथ जेहादी मिशन में शामिल हो जाए। इसके लिए बाकायदा उसने वहां का वर्क परमिट भी हासिल कर लिया था। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top