Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इटावा मे सुरक्षा एजेंसी के गार्ड की गोली मार कर हत्या

Publish Date: May 10 2018 04:25:30pm

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में इटावा के बकेवर क्षेत्र में रंजिश के चलते कुछ लोगों ने एक निजी सुरक्षा एजेंसी में काम करने वाले गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (नगर) विनीत जायसवाल ने आज यहॉ बताया कि नगला गुलाब निवासी रामवीर सिंह यादव नोएडा स्थित एक सुरक्षा एजेंसी में गार्ड का काम करता था। कल रात पुरानी रंजिश को लेकर उसके पडोसियों ने गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गई। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गये। 

उन्होंने बताया कि मृतक के पुत्र विनतेश यादव ने नगला गुलाब निवासी अवधेश उर्फ अवधनारायण यादव और पुष्पेंद्र उर्फ हरिओम के अलावा मुलाईपुर निवासी गुलाब एवं किशन तथा औरैया के रामनगर मुलाईपुर निवासी बहादुर को नामजद किया गया है। आरोपियो को पकडने के लिए पुलिस की कई टीमे गठित की गई हैं। रामवीर की अपने पड़ोसी अवधेश से पुरानी रंजिश थी। रामवीर के साथ गत वर्ष नवंबर में मारपीट की घटना हुई थी। जिसमें आरोपपत्र पुलिस ने लगाया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top