Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर मीडिया से कम संवाद पर निशाना साधा

Publish Date: May 10 2018 04:46:31pm

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चार वर्षो में एक भी संवाददाता सम्मेलन नहीं करने पर निशाना साधा। यहां एक मीडिया कांफ्रेंस को संबोधित करने के कुछ घंटो बाद, राहुल ने पत्रकारों से ऐसे ही और संवाद स्थापित करने का वादा किया।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, आज बेंगलुरू में राष्ट्रीय और क्षेत्रीय प्रेस से मुलाकात करके मजा आया। पूरा हॉल भरा हुआ था! क्षमा कीजिएगा, समय की कमी के कारण सभी प्रश्न नहीं पूछ सके। उन्होंने कहा, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री की तरह नहीं, जिन्होंने चार वर्षो में एक भी संवाददाता सम्मेलन संबोधित नहीं किया। मैं इस तरह के और सम्मेलन आयोजित करूंगा।

राहुल से जब मंगलवार को प्रधानमंत्री बनने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, हां, क्यों नहीं? अगर हमारी पार्टी 2019 में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी तो मैं प्रधानमंत्री बन सकता हूं। मोदी ने राहुल के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जताने के बाद उन पर जोरदार हमला किया था।

राहुल ने 12 मई को होने वाले कर्नाटक चुनाव के लिए अपने नौंवे चरण के अभियान की गुरुवार को समाप्ति की और इस दौरान उन्होंने भाजपा के घोषणा पत्र, मोदी द्वारा निजी हमले और बिना मुद्दों के अभियान चलाने पर निशाना साधा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top