Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

राहुल ने प्रेस मीट में दिया रटा-रटाया जवाब: गोयल

Publish Date: May 10 2018 04:54:03pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज)- भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कर्नाटक में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रेस मीट में रटा-रटाया जवाब देने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री सिद्दारामैया के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से संबंधित किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता पीयूष गोयल ने यहां कहा, “यह रटा-रटाया संवाददाता सम्मेलन था। कई पत्रकारों को सवाल पूछने की अनुमति नहीं दी गयी थी। अगर कोई सवाल पूछने का प्रयास किया गया ताे भी घुमा-फिराकर एक ही जवाब दिया गया।” 

उन्होंने कहा, “अंतिम समय में किए गये इस संवाददाता सम्मेलन से कुछ नया हासिल नहीं हुआ।”  गोयल ने कहा कि  गांधी के इस संवाददाता सम्मेलन से उनके पुराने बयानों की याद आ गयी। गौरतलब है कि गांधी ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भरोसा जताया कि 15 मई को परिणाम कांग्रेस के पक्ष में होंगे और श्री सिद्दारामैया दोबारा राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जीत में कोई संदेह नहीं है लिहाजा वैकल्पिक रणनीति पर चर्चा की जरूरत नहीं है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top