Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मिर्जापुर में सड़क हादसें, महिला सहित तीन की मौत

Publish Date: May 10 2018 04:59:42pm

मिर्जापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में आज अलग-अलग घटनाओं में एक महिला सहित तीन लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार चुनार क्षेत्र के गोबरदहा गांव के पास मोटरसाइकिल सवार के खड़े ट्रक से टकरा जाने एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप घायल हो गया है। सूत्रों ने बताया कि इसी प्रकार अहरौरा क्षेत्र के खटकरिया गांव निवासी बसन्तू का पुत्र नन्दलाल अपने दोस्त मुन्ना के साथ मोटरसाकिल पर चुनार अपनी पुत्री की शादी तय करने के सिलसिले में गया था। वापस लौटते समय उसकी मोटरसाइकिल गोबरदहा गांव के पास वह खड़े ट्रक से टकरा गयी। जिससे नन्दलाल की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई तथा मुन्ना गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर है। 

इसी प्रकार पडरी क्षेत्र के धनही गांव के पास सुबह ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि कठिनई गांव निवासी रामधनी (55) रेलवे ट्रैक पार कर रहा था और किसी ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। तीसरी घटना मिर्जापुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर दो के पास एक अज्ञात 70 वर्षीया महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top