Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बेटे की शादी में शामिल होने के लिए रिम्स से एयरपोर्ट रवाना हुए लालू

Publish Date: May 10 2018 05:13:23pm

रांची/पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज)- अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव अपने बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए पैरोल मिलने के बाद राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गये हैं।

महानिरीक्षक (जेल) हर्ष मंगला ने आज यहां बताया कि  यादव को तीन दिन की पैरोल दी गई है। पैरोल से संबंधित सारी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद श्री यादव रिम्स से रांची एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गये हैं। राजद अध्यक्ष की पैरोल की अवधि कल से शुरू होगी। तीन दिन की पैरोल अवधि 11 मई से लेकर 13 मई तक होगी। इससे पूर्व जेल प्रशासन ने पैरोल की शर्तों से जुड़ा पत्र लालू प्रसाद यादव यादव को दिया जिसे उन्होंने मंजूर कर लिया है। लालू यादव की यात्रा के मद्देनजर रांची एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये हैं। 

गौरतलब है कि लालू के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव और राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी की शादी 12 मई को पटना में है। लालू आज शाम को रांची से पटना के लिए रवाना होंगे। इस बीच पटना में लालू यादव के घर पर शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। वर-वधु के परिवार में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है। शादी समारोह में वीवीआईपी गेस्ट समेत करीब 6,000 मेहमानों के आने की संभावना है। वीवीआईपी मेहमानों के स्वागत के लिए दोनों ही परिवारों की ओर से खास इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके लिए वेटनरी कॉलेज मैदान पर एक विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top