Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

इलाहाबाद में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

Publish Date: May 10 2018 06:41:26pm

इलाहाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के कर्नलगंज क्षेत्र में आज मोटरसाइकिल सवार लोगों ने एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से आक्रोशित लोगों सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और कचहरी के पास बस में आग लगा दी। अधिवक्ताओं का कहना है कि इलाहाबाद में अपराध बेकाबू है। अपराधियों में कानून का डर नहीं रहा। दो दिन पहले ही फूलपुर में भाजपा नेता पवन केसरी की हत्या हुई थी। कुछ दिन पहले यूको बैंक में डकैती पड़ी और लुटेरे 17 लॉकर काटकर कई करोड़ के गहने लूट ले गए।

 वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने यहां बताया कि कर्नलगंज क्षेत्र में मनमोहन पार्क के पास अधिवक्ता राजेश कुमार श्रीवास्तव (45) को मोटरसाइकिल सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गये। उन्हें एसआरएन अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि श्रीवास्तव अपनी मोटरसाइकिल से कचहरी जा रहे थे।उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जिसमें प्रदीप जायसवाल को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उन्होंने बताया कि अधिवक्ता श्रीवास्तव रामायण होटल के मालिक प्रदीप जायसवाल को होटल के मामले में बार-बार नोटिस भेज रहे थे। इससे पहले उनके साथ कुछ लोगों की गर्मागर्मी हुई थी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top