Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस कर्नाटक चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाने की कोशिश में: अमित शाह

Publish Date: May 10 2018 07:22:51pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि कर्नाटक में सिद्धारमैया सरकार के खिलाफ 'लोगों में गुस्सा' साफ दिख रहा है, इसलिए कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपनाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि 'सभी विकास परियोजनाएं बेंगलुरु की यातायात की तरह थम गई हैं क्योंकि प्रदेश सरकार ने जनता को उसका हक नहीं दिया।' 

शाह ने कहा, कांग्रेस इतनी हताश हो गई है कि वह अनुचित तरीके अपना रही है। वह किसी भी हथकंडे का इस्तेमाल कर चुनाव जीतना चाहती है। भाजपा प्रमुख का आरोप है कि बेंगलुरु के राजाराजेश्वर नगर में पुलिस द्वारा बरामद किए गए फर्जी मतदाता पहचान पत्र के पीछे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हाथ है। 

उन्होंने कहा, कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगा रही है। लेकिन, जिनके पास फर्जी पहचान पत्र हैं उनको मेरी सलाह कि वे कांग्रेस के झांसे में न आएं। शाह ने कहा कि पूरे प्रदेश में 50,000 किलोमीटर की उनकी यात्रा के दौरान उन्होंने पाया कि जनता सिद्धारमैया सरकार से नाराज है। 

उन्होंने कहा, कर्नाटक में पिछले पांच साल में 3,500 किसानों ने आत्महत्या की है। प्रदेश में किसानों की खुदकुशी की घटनाएं 173 फीसदी बढ़ गई हैं। बेंगलुरु की यातायात की तरह सभी विकास परियोजनाएं थम गई हैं। शाह का दावा है कि एक तरफ लोगों में प्रदेश की कांग्रेस सरकार के प्रति गुस्सा है तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति लोगों का लगाव बढ़ा है और वे मोदी को पसंद करते हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

'नारकोस : मेक्सिको' के सीजन-2 में भी दिखेंगे डिएगो लूना, स्कॉट मैकनेरी

लॉस एंजेलिस (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता डिएगो लूना और स्कूट मैकनेरी 'नारकोस : मेक्सि...

top