Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लालू को हाथ-पैर बांध कर पैरोल पर छोड़ा गया: शिवानंद

Publish Date: May 10 2018 07:31:04pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज)- राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने आज कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को हाथ-पैर बांध कर पैरोल पर छोड़ा गया है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यहां कहा कि यादव ने पांच दिन का पैरोल दिये जाने की मांग की थी लेकिन उन्हें तीन दिन के लिए ही पैरोल दिया गया। इस दौरान यादव पार्टी के किसी नेता और कार्यकर्ताओं से नहीं मिलेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार और झारखंड दोनों राज्यों की सुरक्षा एवं निगरानी में यादव रहेंगे। तिवारी ने कहा कि चर्चा यह है कि यह सारा झंझट और परेशानी बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने करायी है।

पैरोल की शर्त और इसके अनुपालन के निगरानी के लिए सुरक्षा के नाम पर झारखंड पुलिस की तैनाती भाजपा के उसी नेता के दिमाग की ऊपज है। उन्होंने कहा कि भाजपा का यह नेता राजद अध्यक्ष के समक्ष हमेशा हीनभावना का शिकार रहा है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि पहली बार भाजपा के इस नेता को राजद अध्यक्ष को अपनी ताकत दिखाने की आकांक्षा का अवसर मिला है और वह भी झारखंड सरकार के माध्यम से। भाजपा नेता को शायद यह पता नहीं है कि जितना यादव को सताया जायेगा उतने ही वह मजबूत होकर उभरेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

राजा कुमारी के संगीत के फैन हैं शाहरुख

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय मूल की अमेरिकी संगीतकार, रैपर राजा कुमारी का कहना है कि...

top