Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा को उसकी भाषा में जवाब देना जरूरीः कमलनाथ

Publish Date: May 10 2018 08:04:50pm

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज)- कांग्रेस की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का उसकी भाषा में जवाब देना जरूरी है। प्रदेश कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार कमलनाथ यहां जिलों से आये युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) और सेवादल के पदाधिकारियों की बैठकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आप खुद तय करें कि क्या करना है। छह महीने तक कुछ पूछने की जरूरत नहीं है। हर वह चीज करें, जो चुनाव जीतने के लिए जरूरी है। भाजपा को उनकी भाषा में जवाब देना जरूरी है। 

उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला उन लोगों से है, जिनकी कोई नीयत नहीं, जिनकी शराफत नहीं। लोगों को बार-बार बताना है कि ‘आप तो ठगा गये’। हमारा एक सूत्रीय कार्यक्रम विधानसभा चुनाव है। प्रत्येक कर्मठ कांग्रेसी अपने घर के ऊपर पार्टी का झंडा जरूर फहराए। इस अवसर कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया, महिला कांग्रेस की महामंत्री और प्रदेश प्रभारी ओनिका मेहरोत्रा, आईटी सेल प्रभारी दिव्या स्पंदना, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्षगण रामनिवास रावत, बाला बच्चन, जीतू पटवारी, सुरेन्द्र चौधरी आदि ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top