Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लश्कर के आतंकी ने PAK की नापाक साजिश का किया खुलासा

Publish Date: May 10 2018 08:46:18pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : भारत द्वारा समय-समय पर पाकिस्तान पर आतंक और जम्मू-कश्मीर में हिंसा फैलाने का आरोप लगाता रहा है। लेकिन आज लश्कर के एक आतंकवादी ने इस बात को स्वीकार करते हुए कहा है कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है। एजाज अहमद गोजरी नामक इस आतंकी ने भारतीय सेना द्वारा नई जिंदगी देने पर शुक्रिया करते हुए भटके हुए साथियों को घर वापस आने की अपील की है। गौर हो कि हाल ही में लश्कर ए तैयबा के जिन 4 आतंकियों को बारामूला से सेना ने जिंदा पकड़ा था उनमें से एक एजाज अहमद गोजरी भी था। 

एजाज अहमद ने अपने साथियों मुश्ताक, साहेबा, नासिर और ऐसे तमाम चेहरों की जिंदगी कत्लोगारत में झोंकने की बात करते हुए कहा कि मैं आतंकवाद की अंधी गलियों से लौटा वो चेहरा हूं जिसकी आंखें नई जिंदगी के ख्वाब देख रही हैं। उसने मुल्क की बेहतरी के लिए अपने दोस्तों को वाप अपने-अपने घरों को लौटने की भी अपील की। उसने कहा कि भारतीय फौज चाहती तो उसे मार सकती थी लेकिन ऐसा न करके उन्हें नई जिंदगी का सबक दिया है।

एजाज अहमद ने उस दिन की आप बिती सुनाते हुए कहा कि जिस दिन हमारा फौज से आमना-सामना हुआ बिलाल भी हमारे साथ था। एजाज अहमद ने उसे नया लड़का बताते हुए कहा कि उसे भी उठाया गया था। हमरा फौज से आमना-सामना हुआ तो हमने फायर किए लेकिन फौज ने हम पर गोलियां नहीं चलाई। फौज मुझे गोली मार सकती थी लेकिन मुझे गिरफ्तार करके एक नई जिंदगी दी। 

जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान की नापाक साजिश का खुलासा करते हुए एजाज ने कहा कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर के नौजवानों को भारतीय सेना के खिलाफ भड़का कर उन्हें आतंक के रास्ते पर मोड़ रहा है। जिस दिन मैं गिरफ्तार हुआ उससे पहले पाकिस्तान में बैठे आका कहते थे कि इंडिया की फौज ऐसी है, वैसी है। ऐसा कुछ भी नहीं है। आप खुद आकर इनसे मिलें। फौज के साथ बात करके देखें. ये एक साजिश चल रही है। हमारी जिंदगी के साथ खेला जाता है। आपलोग घर वापस आ जाओ।'

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top