Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

8 लाख 64 हजार का बिजली बिल देख सब्जी बेचने वाले ने की खुदकुशी

Publish Date: May 11 2018 09:38:39am

औरंगाबाद(उत्तम हिन्दू न्यूज): बिजली विभाग की लापरवाही से एक गरीब शख्स ने आत्महत्या कर ली, और उसकी खुदकुशी का कारण बना बिजली का बिल। सब्जी बेचने वाले भागिनाथ शेलके के पास बिजली विभाग ने कुल 8 लाख 64 हजार का बिल भेजा था। 
 
औरंगाबाद के भारत नगर गांव में रहने वाले भागिनाथ शेलके को बिजली विभाग ने 2,803 रुपये बिल की जगह 8 लाख 64 हजार रुपये का बिल सौंप दिया। दरअसल भागिनाथ शेलके को इसी वर्ष जनवरी महीने में नया मीटर मिला था, उस समय उनके मीटर की रीडिंग 6117 यूनिट थी, लेकिन रीडिंग लिखने वाले कर्मचारी ने गलती की और 61178 यूनिट लिख दी, यानी असल यूनिट से 55061 यूनिट ज्यादा लिख दी गई। इस बात की शिकायत शेलके ने कई बार औरंगाबाद के महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी के दफ्तर में जाकर की लेकिन किसी ने भी उसकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया, बिजली का बिल इतना ज्यादा होने के कारण सब्जियों का ठेला लगाने वाले भागिनाथ शेलके परेशान रहने लगा। जब घर में कोई नहीं था तो उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भागिनाथ ने सुसाइड नोट लिखा था जिसमें उसने महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी को अपना मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top