Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के पुंछ में हो रहे शादी समारोह में पाक स्नाइपर ने की फायरिंग, एक की मौत 

Publish Date: May 11 2018 11:30:30am

पुंछ (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू कश्मीर के पुंछ में एलओसी के नजदीक एक गांव में हो रहे शादी समारोह में  पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की गई। जानकारी के अनुसार फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए है। 
 
मालती गांव में शादी समारोह के दौरान पाकिस्तानी सेना ने स्नाइपर से गोलियां दागी। इसमें मोहम्मद इकलाख़ नाम के शख्स की मौत हो गई है। पिछले हफ्ते ही कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफ़ायर उल्लंघन किया गया था, जिसमें एक महिला काफी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। साथ ही रिहायशी इलाकों के कई लोग फायरिंग की चपेट में आ गए थे।

बता दे कि पाकिस्तान हमेशा से ही अपनी नापाक हरकतों का प्रमाण देता रहा है। पाकिस्तान की ओर से पिछले कुछ समय से सीमा पर सीजफ़ायर उल्लंघन में काफी बढ़ोतरी हुई है। 2017 में सीमा पार से कुल 860, 2016 में 271 और 2015 में कुल 387 बार पाकिस्तान ने सीजफायर उल्लंघन किया था। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अब क्रिेकेट मैच में सिक्का उछालकर नहीं इस तरह होगा टॉस

मेलबर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): क्रिकेट प्रारूप के हर मैच की शु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top