Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नाबालिग से दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाया

Publish Date: May 11 2018 01:26:47pm

सागर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के सागर जिले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसे ज़िंदा जलाने का मामला सामने आया है। बांदरी थाना अंतर्गत जुझारपुरा में कल हुए इस मामले के बाद पुलिस ने हत्या और अन्य संबंधित अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर विवेचना मे ले लिया है।

बांदरी पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल शाम किशोरी (16) घर पर अकेली थी, तभी उसका मुँहबोला भाई भगत पडोसी मित्र रविंद चढार को लेकर आ गया। रविंद ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने यह बात अपने पिता को न बताने की धमकी दी, जिस पर आरोपी ने वही रखा केरोसिन उस पर डालकर आग लगा दी, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने हत्या व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है। आरोपी फरार है। प्रदेश के गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह के गृह क्षेत्र सागर जिले में पिछले छह महीने में इस प्रकार की यह चौथी घटना है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top