Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमी की मृत्यु, प्रेमिका अस्पात में भर्ती

Publish Date: May 11 2018 02:12:44pm

मिर्जापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर के गडबडा गांव में एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया जिससे प्रेमी की मृत्यु हो गई तथा प्रेमिका को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार हलिया क्षेत्र के गडबडा गांव में 18 वर्षीय दलित युवक दुर्गा और गांव की ही 20 वर्षीय विवाहित युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को जब इनके प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उन्होंने इस रिश्ते को अस्वीकार करते हुए युवती की शादी अन्य जगह कर दी थी।

सूत्रों ने बताया कि युवती इस समय मायके आई हुई थी और गत रात दोनों के बीच फोन पर बात हुई। युवती ने शादी शुदा का हवाला देते हुए कहा कि इस जन्म में एक नहीं हो पाए तो चलो अगले जन्म में मिलेंगे। दोनों गांव के सिवान में पहुंच कर जहर खा लिया। 

परिजनों को जब इसका पता चला तो दोनों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। इलाज के दौरान प्रेमी ने दम तोड़ दिया। प्रेमिका की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
सं तेज

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top