Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

छगन भुजबल ने शरद पवार से मुलाकात की

Publish Date: May 11 2018 03:01:52pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल ने शुक्रवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार से यहां उनके आवास पर मुलाकात की। भुजबल बंबई उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद एक सप्ताह अस्पताल में भर्ती थे, और गुरुवार को वह अस्पताल से घर वापस लौटे हैं। इसके बाद सबसे पहले उन्हें राकांपा प्रमुख शरद पवार ने फोन कर उनका हाल-चाल पूछा।

पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि इस सम्मान के जवाब में भुजबल ने सबसे पहले पवार से मुलाकात की। भुजबल ने मीडिया से कहा, कोई भी राजनीतिक चर्चा नहीं हुई। अधिकांश चर्चा मेरे स्वास्थ्य के बारे में हुई। पिता समान पवान ने मुझे मेरे स्वास्थ्य की अच्छे से देखभाल करने की सलाह दी।

26 माह जेल में बिताने के बाद भुजबल (71) ने संकेत किया कि वह जल्द ही सक्रिय राजनीति में वापस लौटेंगे। पार्टी महासचिव प्रफुल्ल पटेल के अनुसार, अन्य पिछड़ा वर्ग(ओबीसी) के नेता और महात्मा फुले समता परिषद के संस्थापक भुजबल 10 जून को पुणे में राकांपा की 20वीं वर्षगांठ के अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

भुजबल के पुत्र पंकज भुजबल ने कहा कि पिछले दो महीनों से उनके पिता पैंक्रियाटिक समस्याओं से जूझ रहे हैं और उनका सर जे.जे. अस्पताल और केईएम अस्पताल में इलाज करवाया गया है। पंकज ने कहा, उनकी हालत में सुधार हुआ है। डॉक्टर ने हालांकि और इलाज कराने और संभावित सर्जरी की सलाह दी है, जिसके लिए उन्हें अस्पताल में दोबारा भर्ती कराया जाएगा। 

भुजबल को प्रवर्तन निदेशालय ने 14 मार्च, 2016 को धन शोधन के दो मामलों में गिरफ्तार किया था, जिसमें उनके अलावा उनके रिश्तेदार, राकांपा के पूर्व सांसद समीर भुजबल, परिवार के सदस्यों और कई व्यापारिक सहयोगियों के नाम थे। बाद में, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने भ्रष्टाचार के कथित तीन मामलों में भुजबल, समीर और 15 अन्य के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किए थे।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top