Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बडगाम पुलिस चौकी पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद

Publish Date: May 11 2018 04:10:05pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के बडगाम में पुलिस चौकी पर आतकी हमले से राज्य पु़लिस का एक जवान शहीद हो गया। फिलहाल आतंकियों को पकडऩे के लिए सेना, पुलिस और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ ) संयुक्त रूप से कार्रवाई कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, बडगाम के वाडवान इलाके में अल्पसंख्यकों की सुरक्षा के लिए एक पुलिस चौकी स्थापित की गयी है। स्वचालित हथियारों से लैस पांच से छह आतंकियों ने शुक्रवार की दोपहर इस चौकी को चारों तरफ से घेर लिया और गोली चलाने लगे। 

आतंकियों का इरादा चौकी में घुसकर पुलिसकर्मियों की हत्या कर हथियार लूटने की थी लेकिन चौकी में मौजूद जवानों ने आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। हालांकि आतंकवादी वहां से भाग गए लेकिन घायल पुलिसकर्मी ने दम तोड़ दिया। आतंकियों के भागने के फौरन बाद घायल पुलिसकर्मी को निकटवर्ती अस्पताल पहुंचाया गया पर तब तक देर हो चुकि थी। शहीद पुलिसकर्मी का नाम शमीम अहमद है। वह यारीपोरा कुलगाम का रहने वाला था।

एसएसपी बडगाम तेजेंद्र सिंह ने आतंकी हमले की पुष्टि करते हुए बताया कि एक जवान शहीद हुआ है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और आतंकियों को पकडऩे के लिए सघन तलाशी अभियान छेड़ दिया गया है। चौकी से हथियार लूटे जाने या किसी अन्य जवान के जख्मी होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी तक हथियार लूटे जाने की कोई सूचना नहीं है।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top