Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

फर्जी वोटर कार्ड मामला : आरआर नगर विधानसभा का चुनाव अब 12 के बदले 28 मई को 

Publish Date: May 11 2018 07:02:20pm

बेंगलुरु (उत्तम हिन्दू न्यूज) : कर्नाटक के आरआर नगर विधानसभा क्षेत्र का चुनाव फिलहाल टाल दिया गया है। आपको बता दें कि पिछले दिनों यहां एक फ्लैट से बड़ी संख्या में फर्जी वोटर आईडी कार्ड बरामद किया गया था। चुनाव आयोग की ओर से जारी खबर में बताया गया है कि इस विधानसभा क्षेत्र में 12 मई को होनेवाले चुनाव को टाल दिया गया है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक कर्नाटक चुनाव आयोग ने शुक्रवार को इस बारे में फैसला किया है। अब यहां चुनाव 28 मई को कराए जाएंगे और 31 मई को मतगणना होगी।

बता दें कि आरआर नगर में मंगलवर को जलाहल्ली के एक फ्लैट में 10,000 फर्जी वोटर आईडी कार्ड जब्त किए गए थे। इलेक्टोरल रोल्स में नाम चढ़ाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले फॉर्म 7 के कॉउंटर फॉइल्स भी हजारों की संख्या में वहां मिले। फ्लाइंड स्क्वॉड को मौके से कांग्रेस विधायक एन मणिरत्ना के पर्चे मिले। इस पर जेडी (एस) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) चुनाव को रद्द करने की मांग करने लगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top