Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा नेता के भतीजे की मौत पर अस्पताल में हंगामा

Publish Date: May 12 2018 10:31:11am

बांदा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बांदा जिले में एक सरकारी अस्पताल में इंजेक्शन लगाने के बाद शुक्रवार को स्थानीय भाजपा नेता के भतीजे की मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया। 

मृतक के चाचा और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता प्रदीप गुप्ता ने शनिवार को आरोप लगाया कि शुक्रवार सुबह करीब दस बजे सीने में दर्द की शिकायत पर उन्होंने अपने 25 वर्षीय भतीजे हिमांशु को जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां चिकित्सक ने बिना जांच-पड़ताल किए ही उसे इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसकी तत्काल मौत गई है।

उन्होंने आरोप लगाया कि चिकित्सक की लापरवाही के कारण उनके भतीजे की मौत हुई है। जबकि मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डॉ. किशोरीलाल का कहना है कि मरीज की तबियत काफी नाजुक थी, चिकित्सक ने जरूरी इंजेक्शन लगाया और दवाएं दी थीं, लेकिन मरीज की मौत हो गई। जिस पर उनके परिजनों ने अस्पताल में काफी हंगाया किया और हंगामे को देखते हुए पुलिस बुलानी पड़ी।

वहीं नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीनिवास यादव ने बताया कि अस्पताल में हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझा कर शांत करा दिया गया है और शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top