Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नेपाल के जनकपुर से आईं दो बसें अयोध्या के लिए रवाना

Publish Date: May 12 2018 10:42:55am

गोरखपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): नेपाल के जनकपुर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कल अयोध्या के लिए हरी झंडी दिखाकर रवाना की गयी दो बसों को आज सुबह गोरखपुर से अयोध्या के लिए रवाना किया गया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में इन यात्रियों का स्वागत करेंगे। इसमें नेपाल के अधिकारी , नेता तथा यात्रियों को मिलाकर कुल 66 लोग शामिल हैं। अयोध्या पहुंचने पर बसों में सवार यात्रियों को मुख्यमंत्री नेपाल मूल के नागरिकों को वहां की भाषा मे लिखित राम चरित मानस भी भेंट करेंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार नेपाल के जनकपुर से अयोध्या के लिए रवाना हुयी दो एसी बसें कल रात साढे ग्यारह बजे गोरखपुर सर्किट हाउस पहुंची जहां बस आने पर जिला प्रशासन, पर्यटन विभाग, परिवहन निगम विभाग के अधिकारियों ने नेपाल से आए अधिकारियों और यात्रियों का अभिनन्दन किया। आए अतिथियों ने सर्किट हाउस और नेपाल क्लब में रात्रि विश्राम किया और आज सुबह सात बजे के लगभग दोनों बसों पर सवार यात्रियों को अयोध्या के लिए रवाना कर दिया गया जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबका स्वागत करेंगे। बस को रवाना करते समय आज दीनदयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय की छात्राओं ने रोली अक्षत लगाकर अभिनन्दन किया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top