Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

गैस सिलेंडर फटने से महिला की मृत्यु, नौ घायल

Publish Date: May 12 2018 12:48:34pm

बलिया(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में बलिया के बैरिया क्षेत्र में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर फटने से एक महिला की मौत हो गई और नौ व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जयप्रकाश नगर नई बस्ती दलजीत टोला मे लक्ष्मण प्रजापति के घर गत रात गैस चूल्हे पर खाना बन रहा था। घर के अन्य सदस्य टीवी देख रहे थे। अचानक तेज आवाज के साथ गैस सिलेंडर फट गया और पूरा घर आग की लपटों मे घिर गया। लोग संभलते तब तक घर मे रखा दूसरा सिलेंडर भी तेज आवाज के साथ फट गया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और सभी झुलसे लोगों को सीएचसी सोनबरसा पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने पूनम देवी (20) को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से झुलसे इन्दल प्रजापति,राजेश ,छोटक ,रमायन ,मुन्नी देवी,फुलकुमारी, प्रियंका,राधिका एवं सरिता को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top