Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मंदिर के बाहर से चोरी हो गए ज्योतिरादित्य सिंधिया के जूते, ज्योतिषाचार्य ने कहा शुभ संकेत 

Publish Date: May 12 2018 02:25:19pm

उज्जैन (उत्तम हिन्दू न्यूज) : लोकसभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक ज्योतिरादित्य सिंधिया का उज्जैन के महाकाल मंदिर से किसी ने जूता चुरा लिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने परिवार के साथ उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर के दर्शन करने पहुंचे थे। कांग्रेस के सीनियर नेता की जूते चोरी होने की खबर के बाद यहां हड़कंप मच गई। आनन-फानन में चारों ओर जूते की तलाशी की गयी। कमरे-कमरे छान मारे गये लेकिन चोर अपना काम कर चुका था। लिहाजा जूते नहीं मिले। 

इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने परिवार के साथ करीब 300 मीटर तक तपते फर्श पर महाकाल के प्रवचन हॉल तक गये। ज्योतिरादित्य सिंधिया को यहां इतंजार करना पड़ा। तब तक कांग्रेस कार्यकतार्ओं ने बाजार से चप्पल खरीदी और अपने नेता को दिया। इसके बाद सिंधिया चप्पल पहनकर आगे रवाना हुए। वह बड़े गणेश जी की मंदिर में पहुंचे और भगवान लंबोदर के दर्शन किये। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ज्योतिषाचार्य पंडित आनंद शंकर व्यास के यहां पहुंचे। सिंधिया ने उनका आशीर्वाद लिया। जूते चोरी की घटना पर पंडित आनंद शंकर ने कहा कि ये शुभ संकेत है। अब पनौती उतर गई है।

महाकाल के दर्शन के बाद सिंधिया केन्द्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर भी बरसे। सिंधिया ने आरोप लगाया कि भाजपा नीत केन्द्र एवं मध्य प्रदेश सरकारों द्वारा बड़े-बड़े वादे करने के बाद भी देश की पवित्र नदियां गंगा, यमुना, नर्मदा एवं क्षिप्रा सहित अन्य नदियां आज दूषित हैं। सिंधिया ने कहा, वे (केन्द्र एवं मध्य प्रदेश सरकार) नदियों की सफाई करने के बड़े-बड़े दावे करते हैं। लेकिन चाहे गंगा, यमुना, नर्मदा, चंबल एवं क्षिप्रा हों, ये सभी नदियां अब भी प्रदूषित हैं। गंदगी से नदियां भरी हुई हैं।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top