Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा उम्मीदवार ने मतदान से पहले गाय की पूजा की

Publish Date: May 12 2018 03:21:52pm

बेल्लारी (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उम्मीदवार बी. श्रीरमुलू ने शनिवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव में मतदान करने से पहले गाय की पूजा की और उसके बाद मंदिर के दर्शन किए। श्रीरमुलू बगलकोट में बादामी और चित्रदुर्ग जिले की मोलकलामुरू(आरक्षित) सीट से चुनाव लड़ रहे हैं।

भाजपा के एक नेता ने आईएएनएस को बताया, उन्होंने मतदान से पहले लगभग एक घंटे तक बेल्लारी स्थित अपने आवास पर 'गौपूजा' की और फिर दो मंदिरों के दर्शन किए। श्रीरामुलू बादामी में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। 47 वर्षीय श्रीरामुलू वर्ष 2008-11 के दौरान राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण और पर्यटन मंत्री थे।

उन्होंने वर्ष 2011 में पार्टी द्वारा उनके दोस्त, संरक्षक व तत्कालीन कैबिनेट मंत्री और खनन व्यवसायी जी. जनार्दन रेड्डी के साथ दुर्व्यवहार किए जाने के विरोध में पार्टी और मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था। वह 2014 में दोबारा भाजपा में शामिल हुए और लोकसभा चुनाव लड़े।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top