Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस मुठभेड़ में माओवादी संगठन PLFI का एक उग्रवादी ढेर, दो गिरफ्तार

Publish Date: May 12 2018 03:52:09pm

रांची (उत्तम हिन्दू न्यूज) : पुलिस और उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के दस्ते के बीच हुए मुठभेड़ में पुलिस ने एक उग्रवादी को मार गिराने का दावा किया है। इस अभियान में पुलिस ने पीएलएफआई के दो उग्रवादियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने एक कारबाईन, चार राइफल और बड़ी संख्या में गोलियां बरामद की है। मुठभेड़ शनिवार की अहले सुबह करीब 4.30 बजे हुई। मुठभेड़ की यह घटना सिमडेगा जिले के ठेठईटांगड़ और बांसजोड़ थाना क्षेत्र की सीमा पर हुई है। मुठभेड़ स्थल ओडिशा की सीमा के नजदीक है। 

घटना की पुष्टि करते हुए रांची रेंज के डीआइजी अमोल वी होमकर ने बताया कि मुठभेड़ पीएलएफआई के जोनल कमांडर विजय दांग के साथ हुई है। मुठभेड़ के दौरान दो उग्रवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसमें से एक उग्रवादी घायल है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली उसके दाहिने हाथ में लगी है। मुठभेड़ स्थल से पांच हथियार के अलावा गोलियां बरामद की गयी है।

डीआइजी ने बताया कि मुठभेड़ के बाद इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। वहीं घायल उग्रवादी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  डीआइजी ने बताया कि मृत उग्रवादी की पहचान की जा रही है। कुछ लोगों ने उसकी पहचान पांडू के रुप में की है। इसकी पुष्टि की जा रही है। हालांकि अभी मुकम्मल तौर पर यह नहीं कहा जा सकता है कि मृत आतंकवादी पांडू ही है।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top