Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मेरी हत्या के लिए रचा जा रहा है षड़यंत्र : ममता

Publish Date: May 12 2018 05:13:59pm

कोलकाता (उत्तम हिन्दू न्यूज)- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज यह कहते हुए राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी कि उनकी हत्या का षड़यंत्र रचा जा रहा है। निजी चैनल को दिये गये साक्षात्कार में बनर्जी ने एक राजनीतिक दल की ओर इशारा करते हुए उस पर हत्या के लिए सुपारी देने का आरोप लगाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी हत्या के लिए जिस ठेके के हत्यारे को सुपारी मिली है, वह उनके कार्यालय, निवास और आसपास के जगहों की रेकी भी कर चुका है। 

बनर्जी ने इस पूरे घटनाक्रम की अधिक महत्व न देते हुए कहा कि वह पहले भी जीवन में कई बार इस तरह के प्रयासों से बच चुकी हैं और वह इस तरह के षड़यंत्रों की आदी हो चुकी हैं। उन्होंने साफ किया कि उनके पास इसकी पुख्ता सूचना है और खुफिया ब्यूरो के अधिकारियों ने उनको तुरंत सरकारी बंगला बदलने की भी सलाह दी है। बनर्जी ने दोहराया, “ लेकिन मैं भयभीत नहीं हूं। मेरी वसीयत में साफ लिखा है कि मेरी अनुपस्थिति में सरकार और पार्टी को कौन संभालेगा।” उन्होंने कहा कि किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए उनके पास ‘प्लान बी’ है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top