Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बस और आटो में भिड़ंत , दो माह के मासूम सहित चार की मौत

Publish Date: May 12 2018 06:27:33pm

कटनी (उत्तम हिन्दू न्यूज)- मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र में आज दोपहर बस और आटो की भिड़ंत में दो महीने के एक मासूम सहित चार लोगों की मौत हो गयी और तीन दर्जन से अधिक बाराती गंभीर रूप से घायल है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम सिजहरा में कल रात आदिवासी समाज की बारात सतना जिले के सज्जनपुर से आई हुई थी। विवाह सम्पन्न होने के उपरांत सज्जनपुर के लिए बाराती बस में सवार होकर रवाना हुए थे, तभी महानदी के पास दोपहर बस की आटो से सीधी भिड़ंत हो गयी। आटो खाई में जा गिरा।

बस बीच सड़क में पलट गयी। हादसे में बस में सवार अभय (12), नीलू (16) और आटो में सवार शिवा 2 माह ग्राम बड़ारी के अलावा आटो में सवार एक अन्य युवक की मौत हो गयी।घायलों में आधा दर्जन की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद कटनी भेजा गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top