Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मिर्जापुर में पच्चीस हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Publish Date: May 12 2018 06:29:28pm

मिर्जापुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद पुलिस की हिरासत से चकमा देकर फरार दुर्दांत 25 हजार का इनामी अपराधी सलीम नट को मिर्जापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि सलीम के उपर मिर्जापुर, इलाहाबाद रीवा (मध्यप्रदेश) सहित कई जिलों में 35 मुकदमे दर्ज है। पुलिस महानिरीक्षक विजय सिंह मीणा ने पुलिस टीम को बारह हजार रुपये ईनाम देने की घोषणा की है। इसके अलावा पुलिस अधीक्षक ने भी पुलिस टीम को पांच हजार रुपये की इनाम देने की घोषणा की। 

उन्होंने बताया कि इलाहाबाद पुलिस की हिरासत से फरार सलीम पुलिस के लिए चुनौती बना था। चूंकि वह मिर्जापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के बसही गांव का निवासी है। लिहाजा मिर्जापुर पुलिस उसके फिराक में थी। मुखबिर की सूचना पर लालगंज थाना रभारी निरीक्षक और एसटीएफ ने एक मुठभेड़ में कल रात शमीम नट को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि उसके पास से अबैध असलहा और कारतूस बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि लूट की मोटरसाइकिल भी बरामद की गयी। अपराधी को जेल भेज दिया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

हर्षवर्धन राणे 'जंगल बुक' रोमांच के साथ मनाएंगे जन्मदिन

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने रविवार को अपने जन्मदिन के लिए विशेष ...

top