Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जौनपुर हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बाराती सहित तीन घायल

Publish Date: May 13 2018 09:42:54am

जौनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज)- उत्तर प्रदेश में जौनपुर शहर कोतवाली क्षेत्र में शादी समारोह में की गई हर्ष फ़ायरिंग में एक बाराती सहित तीन लोग घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के ईशापुर मुहल्ला निवासी लक्खन साँव के यहां वाराणसी जिले के सिंधौरा बाजार निवासी श्याम मधेसिया की कल रात बारात आयी थी, रात करीब पौने ग्यारह बजे द्वारपूजा की रस्म चल रही तभी किसी ने हर्ष फ़ायरींग कर दी जिससे वहां भगदड़ मच गई।

इस घटना में वाराणसी के सिंधौरा निवासी बाराती राहुल मोदनवाल श्रमिक गोर लाल और बैंड पार्टी में शामिल पप्पू गौतम गोली लगने से घायल हो गए। एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दो को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर किया गया है। इस सिलसिले में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है।गौरतलब है कि पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह के कड़े आदेश के वावजूद भी हर्ष फायरिंग की घटनाएं रुक नहीं रही हैं और अाये दिन इस तरह की घटनाएं प्रकाश में आ रही हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top