Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सोशल मीडिया पर वायरल विवादित वीडियो पर कांग्रेस विधायक ने दी सफाई

Publish Date: May 13 2018 10:15:44am

अशोकनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक बृजेन्द्र सिंह यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। विवादित वायरल वीडियो में विधायक ग्रामीणों को भद्दी गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो को लेकर विधायक बृजेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि वे अपने रिश्तेदार के यहां गए थे और उन्हीं रिश्तेदारों को डांट लगा रहे थे, इसे जबरन मुद्दा बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल होने के बाद लोगों ने मुंगावली विधायक पर जमकर निशाना साधा। इसके बाद विधायक ने भी फेसबुक पर सफाई दी और बताया कि जो वीडिया वायरल हुआ है वह अधूरा वीडियो है। पूरा वीडिया जो देखेगा, उसकी समझ में आ जाएगा कि उन्होंने क्या बात कही है। वहीं सोशल मीडिया पर विरोधियों व समर्थकों के बीच भी बहस व आरोप-प्रत्यारोपों का दौर कल चलता रहा। 

इस मामले में विधायक से बात करने पर उन्होंने बताया कि वे गुरुवार को टीका फलदान में बरौला गांव गए थे। जहां पिपरिया गांव से रिश्तेदार दातारसिंह यादव भी आए थे। वे कांग्रेस कार्यकर्ता भी हैं। गांव में सांसद निधि से लगवाए गए हेंडपंप की मोटर खराब हो गई थी। जिस पर उन्होंने पीएचई से बात की। रिश्तेदार ने हेंडपंप की मांग की और आठ हेंडपंपों की लिस्ट सौंप दी। वीडियों में उनसे ही बात करते हुए वे डांट लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास चार सौ गांव हैं और पहला हक अन्य समाजों का है। इस पर रिश्तेदार ने इस्तीफा देने की बात कही तो कहा कि सभी काम समाज व रिश्तेदारों का करने लगूं तो मैं ही इस्तीफा दे देता हूं। उन्होंने कहा कि वे विपक्ष के विधायक हैं। उसी हिसाब से काम होते हैं। भावुकता में डांटते समय ये शब्द निकल गए। भाजपा वाले जबरन का मुद्दा बना रहे हैं। उन्होंने सबसे पहले विधानसभा में पानी की ही मांग उठाई थी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top