Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

लालू के बेटे तेजप्रताप की शादी से लौट रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चार लोगों की मौत

Publish Date: May 13 2018 12:04:46pm

अररिया(उत्तम हिन्दू न्यूज): लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से लौट रहे उनके मेहमान किशनगंज राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष इंतेखाब आलम सहित तीन आरजेडी कार्यकर्ताओं की सड़क हादसे में मौत हो गई। उनकी कार फारबिसगंज के सिमराहा थानाक्षेत्र के पोठिया ओवरब्रिज पर आज सुबह एक ट्रक से जा टकराई। 

गाड़ी की स्पीड़ इतनी तेज थी कि ट्रक से टकराने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। घटना की सूचना के बाद फारबिसगंज एसडीपीओ सहित फारबिसगंज थाना और सिमराहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी मृतकों के शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों की पहचान आधार कार्ड से हुई. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो में आरजेडी का बैनर आदि मौजूद थे। सड़क दुर्घटना में मरने वाले लोगों में किशनगंज आरजेडी अध्यक्ष इंतखाब अलाम बबलू, इकराम उल हक बागी, पप्पू और ड्राइवर साहिल शामिल थे। जो शनिवार को तेजप्रताप की शादी में शामिल होकर रविवार सुबह वापिस लौट रहे थे। बता दें तेज प्रताप राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ शनिवार को विवाह सूत्र में बंधे। 
  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top