Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झांसी: युवक की गला काटकर हत्या, नरबलि की आशंका

Publish Date: May 13 2018 01:17:31pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में झांसी के शहर कोतवाली क्षेत्र में आज सुबह लक्ष्मी तालाब के किनारे एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। युवक का शव खून ने लथपथ था। शव के पास ही अगरबत्ती और नारियल समेत पूजा की सामग्री मिलने से नरबलि की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने यहां बताया कि स्थानीय लोग प्रतिदिन की तरह सुबह जब टहलने बाहन निकले तो तालाब के किनारे उन्होंने 25 से 30 साल के युवक का खून से लथपथ शव दिखायी देने पर इसकी जानकारी पुलिस और यूपी 100 को दी।

मृतक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमले के निशान थे। उसकी गर्दन एक चबूतरे पर रखी थी और युवक का चेहरा खून से सना था। नजदीक ही अगरबत्ती, नारियल और अन्य सामाग्री पड़ी हुई थी। यह देखकर लोगों में हड़कम्प मच गया और सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त करने का काफी प्रयास किया। युवक की शिनाख्त नहीं हो पायी। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार मृतक के पास मिली पूजा सामग्री से आशंका जताई जा रही है कि उसकी बलि चढ़ाई गई है। मृतक के नजदीक ही खून से सना एक पत्थर भी मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज फिलहाल जांच शुरू कर दी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

कभी नहीं सोचा था इतनी जल्दी मां की भूमिका निभाऊंगी : तन्वी डोगरा

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): पिछले साल 'जीजी मां' के साथ करियर की शुरुआत कर चुकीं अ...

top