Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

Publish Date: May 13 2018 01:41:11pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज):  बिहार में समस्तीपुर और वैशाली जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। समस्तीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आधारपुर गांव से पुलिस ने कल देर रात 179 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है।सदर पुलिस उपाधीक्षक प्रीतीश कुमार ने आज यहां बताया कि सूचना के आधार पर आधारपुर गांव से ट्रक पर लदा 179 कार्टन में रखा 1611 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। उल्लेखनीय है कि 30 अप्रैल को जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंभूपट्टी गांव से पुलिस ने दो वाहनों के साथ 153 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया था।

हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार वैशाली जिले के हाजीपुर स्टेशन से पुलिस ने कल रात ट्रेन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया।रेल पुलिस उपाधीक्षक :सोनपुर: मोहम्मद तनवीर ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी तस्कर शराब की खेप लेकर ट्रेन से जा रहे हैं। इसी आधार पर हाजीपुर स्टेशन पर नयी दिल्ली से बरौनी जा रही वैशाली एक्सप्रेस के एक यात्री डिब्बे की तलाशी ली गयी। इस दौरान 162 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। मौके से तस्कर मोहम्मद इशुक , संजीत साहू और आदर्श कुमार को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा चौक के निकट कल देर रात कार पर लदा 07 कार्टन में रखा 67 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top