Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा ने चिदंबरम पर लगाया विदेश में धन छुपाने का आरोप, बताया- कांग्रेस का नवाज शरीफ

Publish Date: May 13 2018 05:45:44pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने पूर्व वित्त मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम पर आयकर विभाग से अपनी संपत्ति छिपाने का आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचार के मामले में उनकी तुलना पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से की है। 

सीतारमण ने आज यहां पार्टी कार्यालय में पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि चिदंबरम ने अपने आयकर का विवरण भरते समय ब्रिटेन के कैम्ब्रिज में अपनी पांच करोड़ 37 लाख की संपत्ति का ब्यौरा नहीं दिया है और इसके आलावा उन्होंने ब्रिटेन में ही अन्य स्थानों पर 80 लाख रुपये की अपनी अन्य संपत्ति का भी जिक्र नहीं किया है। चिदंबरम ने अमेरिका में भी अपनी 3.28 करोड़ की संपत्ति आयकर विवरण में नहीं बताई है। 

जवाब देते हुए कांग्रेस ने अपने वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम पर विदेशों में धन रखने के भारतीय जनता पार्टी के आरोपों को खारिज करते हुए आज कहा कि ये आधारहीन हैं और इनमें सत्यता नहीं है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि चिदंबरम ने अपनी संपत्ति का पूरा ब्यौरा आयकर विभाग एवं संबंधित जांच एजेंसियों को दिया है और किसी भी तरह की जांच में वह सहयाेग कर रहे हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top