Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पार्टी नेतृत्व चाहेगा तो दलित मुख्यमंत्री का समर्थन करूंगा: सिद्धारमैया

Publish Date: May 13 2018 06:29:58pm

बेंगलुरू (उत्तम हिन्दू न्यूज): कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने रविवार को कहा कि यदि कांग्रेस नेतृत्व की इच्छा होगी तो वह दलित मुख्यमंत्री के लिए पद की दावेदारी छोड़ देंगे। एक समाचार चैनल के अनुसार, सिद्धारमैया ने कहा, यह ठीक होगा यदि पार्टी दलित मुख्यमंत्री बनाने का निर्णय करती है।

सिद्धारमैया का यह बयान शनिवार को हुए विधानसभा चुनावों के बाद एग्जिट पोल के बाद त्रिशंकु विधानसभा के पूर्वानुमान पर आया है। इसमें जनता दल सेक्युलर के किंगमेकर के तौर पर उभरने की बात कही गई है। सिद्धारमैया ने ट्विटर पर एग्जिट पोल को मनोरंजन कह खारिज किया और अपने पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों से सप्ताहांत में आनंद लेने को कहा।

उन्होंने ट्वीट किया, हम वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने मीडिया से कहा, "यह मेरा अंतिम चुनाव होगा। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा मंगलवार को होगी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IPL-12 के लिए होने वाली नीलामी में हिस्सा लेंगे 346 खिलाड़ी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 1...

MeToo: साजिद खान को IFTDA का बड़ा झटका, 1 साल के लिए किया सस्पेंड

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): यौन उत्पीड़न के आरोप से घिरे सा...

top