Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आंधी-तूफान में बाल-बाल बची हेमा मालिनी, काफिले के आगे गिरा पेड़

Publish Date: May 14 2018 09:38:53am

मथुरा (उत्तम हिन्दू न्यूज): यूपी के मथुरा में बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी आंधी तूफान का शिकार होते-होते बच गई। वह एक गांव से सभा को संबोधित करके लौट रही थी कि अचानक उनके काफिले के आगे आंधी तूफान के कारण एक पेड़ गिर गया। सही समय पर कार चालक ने ब्रेक लगा दी और गाड़ी को नियंत्रित कर लिया। उसके बाद सांसद के सुरक्षाकर्मियों एवं कार्यकर्ताओं ने मिलकर पेड़ हटाकर रास्ता साफ किया।

पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार भाजपा सांसद हेमा मालिनी मांट तहसील के मिट्ठौली गांव में जनसभा करने वाली थीं। वे भाजपा सरकार की चौथी वर्षगांठ से पहले वहां ग्रामीण जनता को मोदी के ‘सबका साथ, सबका विकास’ के नारे का संदेश देने गई थीं।
जब वे सभा को संबोधित कर ही रही थीं, तभी मौसम तेजी से बिगड़ने लगा।

मौसम बदलते देख भाजपा सांसद ने सभा छोड़कर वापस लौटने का फैसला किया। हालांकि वे कुछ ही किलोमीटर पहुंची थीं कि उनके काफिले के आगे एक पेड़ आ गिरा। उनकी गाड़ी उससे टकराने से बच गई। बता दें कि यूपी में रविवार को तूफान ने जमकर तबाही मचाई। कासगंज में पांच, बुलंदशहर में तीन, गाजियाबाद और सहारनपुर में दो-दो लोगों के मरने की सूचना है।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top