Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वैशाली में अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगो की मौत

Publish Date: May 14 2018 11:49:59am

हाजीपुर  (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार के वैशाली जिले में पिछले 12 घंटे के दौरान अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन लोगो की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के बरारी पुलिस आउट पोस्ट के दयालपुर गांव के निकट विदुपुर -राजापाकड़ रोड पर ट्रक और मोटरसाइकिल के बीच कल रात टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार राकेश कुमार (26) की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। मृतक विदपुर थाना के काशीपुर-चकबिदी गांव का निवासी था।

सूत्रों ने बताया कि जिले के गुरौल थाना के इस्लामपुर गांव में राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 22 पर ट्रक ने मोटरसाइकिल में आज टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार राजेश कुमार (24) की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक जिले के वेलसर पुलिस आउट पोस्ट के चिंतामनपुर का निवासी था। वहीं जिले के विदुपर थाना के पानापुर गांव के निकट हाजीपुर-महनार रोड पर कल रात ट्रक और मोटसाइकिल में टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में विदुपर थाना के विदुपुर बाजार निवासी अमीष कुमार (25) की मौके पर ही मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिये हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top